Home जन कि बात CRPF के कुल 122 जवान कोरोना संक्रमित, आए नए 12 केस

CRPF के कुल 122 जवान कोरोना संक्रमित, आए नए 12 केस

330
0
Picture courtesy: Third-party.

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की बीमारी लॉकडाउन और तमाम उपायों के बावजूद तेज़ी से फैलती ही जा रही है। सरकार ने 3 मई को समाप्त हो रहा लॉकडाउन 17 मई तक के लिए बढ़ा दिया है, लेकिन कोरोना की रफ्तार पर कहीं भी ब्रेक लगता नहीं दिख रहा है। अब इस घातक वायरस ने कोरोना कमांडोज को भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है।

पुलिस के बाद अब केंद्रीय रिजर्व पुलिस या फिर सीआरपीएफ के कई जवान कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। शुक्रवार को सीआरपीएफ के 12 जवानों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही कोरोना वायरस से संक्रमित सीआरपीएफ के जवानों की तादाद 122 पहुंच गई है जो कि काफी चिंता जनक है। जबकि अभी 150 जवानों की जांच रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।

Picture courtesy: Third-party.

सभी सीआरपीएफ की एक ही बटालियन, 31 बटालियन के हैं। यह बटालियन राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मयूर विहार फेज 3 में तैनात है और गौरतलब है कि सीआरपीएफ की 31 बटालियन के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर मोहम्मद इकराम हुसैन की कोरोना के कारण 28 अप्रैल को मौत हो गई थी। इकराम ने उपचार के दौरान सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया था जिससे देश के काफी हिस्से में दुख का माहोल था।

क्या शहरों में फंसे लोगों को निकालने के लिए सरकार शुरू करेगी ‘श्रमिक स्पेशल’ ट्रेन?

कोरोना के अर्धसैनिक बल तक पहुंचने से हड़कंप मच गया है। 55 साल के हुसैन के निधन पर गृह मंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट कर दुख जताया था। बता दें कि देश में कोरोना के मरीजों की तादाद लगातार बढ़ती ही जा रही है और देश में यह तादात लगातार बढती जा रही है।

अभी तक देश में 37,274 नए मामले आए हैं जिसमें से 10,021 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं और 1,226 लोगों की दुर्भाग्यपूर्ण मृत्यु हो गई है। और भी ताज़ा जानकारी के लिए हमारे Facebook पेज को पसंद करें और ताज़ा quote के लिए इंस्टाग्राम पर हमें फॉलो करें।

Story By Ritesh Kumar Singh

Facebook Comments