Home कलम से चुनाव में जीत के बाद MLA कि गोली मार कर हत्या, संजय...

चुनाव में जीत के बाद MLA कि गोली मार कर हत्या, संजय सिंह बोले ये है दिल्ली में कानून का राज

695
0
Picture source: Third party.

दक्षिण पश्चिम दिल्ली के किशनगढ़ गांव से आप विधायक नरेश यादव के काफिले पर मंगलवार देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने गोलियां चलाईं, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई।

पुलिस के द्नारा दी गयी जानकारी के अनुसार नवनिर्वाचित विधायक और उनके समर्थक विधायक, निर्वाचन क्षेत्र महरौली में एक मंदिर में पूजा-अर्चना करके लौट रहे थे। तभी विधायक के काफिले पर कुछ अज्ञात लोगों ने गोलियाँ चला दी। पुलिस ने बताया कि घटना में घायल हुए एक व्यक्ति को नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता संजय सिंह ने दावा किया कि पार्टी स्वयंसेवक अशोक मान की हमले में मौत हो गई। वह ट्वीट करते हैं कि, ‘महरौली से विधायक नरेश यादव के काफिले पर हमला, अशोक मान की सरेआम हत्या… मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे नरेश यादव.’

यह घटना बिलकुल भी आम नहीं है जहाँ पर अभी चुनाव में जीते विधायक कि हत्या हो जाए। इस मामले को सभी अपने अपने चशमें से देख रहे हैं। जब तक पुलिस कि कार्यवाही पूरी नहीं हो जाती, तब तक कुछ भी कहना सही नहीं होगा। लेकिन दिल्ली में इस साल गोली चलने का यह पहला किस्सा नहीं है। एसे में दिल्ली की सुरक्षा पर भी सवाल उठते हैं।

Facebook Comments