Home मनोरंजन जगत अल्लाह जन्नत नसीब करें – पांच बजे इरफान खान के शव को...

अल्लाह जन्नत नसीब करें – पांच बजे इरफान खान के शव को ले जाया जाएगा वर्सोवा कब्रिस्तान!!!

1214
0
Picture courtesy: Third-party.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता इरफान खान ने 54 साल की उम्र में अंतिम सांसे ली। इरफान खान काफी लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे। जी हां, 29 अप्रैल 2020 यानि की आज उनका निधन हो गया है। मंगलवार के दिन अचानक उनकी हालत खराब होने के कारण उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उनकी तबीयत अधिक गंभीर होती चली गई और तुरंत ही उन्हें अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया। जहां इरफान खान ने अपनी जिंदगी की आखिरी जंग लड़ी और इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

Picture courtesy: Third-party.

इरफान खान की मौत के बारे में फिल्म मेकर शूजित सरकार ने सबको ट्वीट करके बताया और उन्होंने उनकी आत्मा की शांति की प्राथर्ना भी की है।

हाल हीं में इरफान खान की मां का निधन हुआ था। दूर होने की वजह से वह अपनी मां के अंतिम संस्कार में ना जा सकें और वीडियो कॉल के जरिय ही उनके अंतिम संस्कार में भाग लिया। इस मुश्किल घंड़ी में भगवान इरफान खान के परिवार को हिम्मत दें।

Picture courtesy: Third-party.

अभिनेता इरफान खान के पार्थिव शरीर को घर नहीं ले जाया जाएगा। कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टरों की सलाह अनुसार परिवार ने अस्पताल से वर्सोवा कब्रिस्तान ले जाने का फैसला किया है। शाम पांच बजे उनके शव को वर्सोवा कब्रिस्तान ले जाया जाएगा है।

इसी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इरफान खान के निधन पर दुख जताया, उन्होंने कहा कि “यह दुनिया के सिनेमा और थियेटर के लिए बहुत बड़ी क्षति है”। साथ ही बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारो ने उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की है।

Story By Himanshi Chetiwal

Facebook Comments