Home खेल खेल में कोरोना का कहर से आईपीएल दो हफ़्तों के लिए स्थगित

कोरोना का कहर से आईपीएल दो हफ़्तों के लिए स्थगित

1119
0
Picture courtesy: Third party.

नई दिल्ली: कोरोना ने दिल्ली पूरे विश्व में कहर बरपा रखा है। अब तो कोरोना का कहर खेल के मैदान तक जा पहुंचा है। अभी  हाल के ही कुछ दिनों में जगत से फैंस के लिए बेहद दुखद खबर आ रही है। आपको बता दें की पूरे विश्व भर के बड़े खेल टूर्नामेंट या तो रद्द हो रहे हैं या फिर स्थगित कर दिए गए हैं।

देश में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए बीसीसीआई ने आईपीएल के साथ साथ कई सारे मैच और सीरीज को रद्द करने या स्थगित कर दिया है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच बचे हुए 2 मैच को रद्द कर दिया है। पेहला मैच तो बारिश के चलते धुल गए था।

Picture courtesy: Third party.

बीसीसीआई एक प्रेस रिलीज़ करके आईपीएल के 13वे संस्करण को दो हफ़्तों के लिए स्थगित करने के बारे में बताया। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था की आईपीएल का मैच तय समय पर हो सकते हैं वो भी बिना दर्शक के। लेकिन ये खबर क्रिकेट प्रेमी के लिए बिलकुल भी अच्छी खबर होती। ऐसे में कुछ राज्य सरकारों ने भी आईपीएल के मैच अपने राज्य में करवाने के लिए इजाज़त  देने से इंकार कर दिया था।

BCCI ने सभी बातों को साफ़ करते हुए 15 अप्रैल तक आईपीएल को स्तगित कर दिया है और अब आईपीएल फैंस को नए SCHEDULE का इंतज़ार रहेगा।

Story by Ritesh Kumar Singh

Facebook Comments