Home मनोरंजन जगत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए इरफ़ान ख़ान हुए अपनी माँ के अंतिम संस्कार...

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए इरफ़ान ख़ान हुए अपनी माँ के अंतिम संस्कार में शामिल, विदेश में फंसे है इरफ़ान

698
0
Picture courtesy: Third party.

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान की माँ सईदा बेगम ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। सईदा बेगम 95 साल की थी और मीडिया रपट के अनुसार वह लंबे समय से बीमार चल रही थीं। राजस्थान के टोंक के नवाब ख़ानदान से ताल्लुक रखने वाली सईदा ने शनिवार को जयपुर में अपनी अंतिम सांसे लीं, लेकिन उनके आखिरी दर्शन के लिए एक्टर इरफ़ान ख़ान नहीं आ सके। वह अपने इलाज के लिए फिलहाल देश बाहर हैं जिसकी वजह से वह अपनी माँ कि अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हा सके।

एक नामी मीडिया में छपी रपट के मुताबिक, इरफ़ान अपनी माँ के अंतिम संस्कार में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए। सईदा बेगम का अंतिम संस्कार शनिवार शाम को किया गया और उनका अंतिम संस्कार जयपुर के बाहरी इलाके में किया गया था। जहां परिवार के कुछ लोग ही शामिल हुए थे। वहीं, बताया जा रहा है कि इरफ़ान के बड़े भाई सलमान ने ही अंतिम संस्कार में जो भी रस्म थी वह सभी अदा करी।

Picture courtesy: Third party.

गौरतलब है कि इरफ़ान ख़ान खुद लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। वह साल 2017 से बीमारी से जंग लड़ रह हैं जिसका नाम न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर है। हालांकि, पिछले कुछ समय में उनके स्वास्थ्य में काफी सुधार आया है। अपने इलाज़ के बाद उन्होंने फ़िल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग भी पूरी की थी। लॉकडाउन से पहले अंग्रेजी मीडियम रिलीज़ की गई थी। वहीं, इसे हाल ही में डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया गया है।

जो कोई ना कर सका वो corona ने कर दिखाया

वहीं, इरफ़ान ख़ान ने अपनी फ़िल्म के प्रमोशन में भाग नहीं लिया था और उनकी फ़िल्म कोरोनावायरस के चलते फंस गई थी। हालांकि, जब ऑनलाइन अवार्ड हुआ, तो वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपने फैंस से रूबरू हुए थे।

Sory By Ritesh Kumar Singh

Facebook Comments