Home मनोरंजन जगत स्टार किड्स और आउटसाइडर को लेकर हुई बड़ी बेहस, कंगना ने कहा...

स्टार किड्स और आउटसाइडर को लेकर हुई बड़ी बेहस, कंगना ने कहा – “शर्म करो”

660
0
Picture courtesy: Third-party.

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक ऐसी अभिनेत्री जिन्‍होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपने आप को स्‍थापित किया है और हमेशा मीडियाओं में भी चर्चा में रहती है। अब एक फिर से वह कंगना रनौत अपने ट्वीट को लेकर चर्चाओं ने हैं। बता दें कि, कंगना रनौत ने विद्युत जामवाल का समर्थन किया है। जी हां, विद्युत जामवाल ने डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर उन्हें इग्नोर करने का आरोप लगाया था। इसके बाद इनसाइडर और आउटसाइडर की बहस एक बार फिर छिड़ गई।

दरअसल, मंगलवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने एक लाइव वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सात फिल्मों को रिलीज करने का ऐलान किया था और इन सात फिल्मों में एक फिल्म विद्युत जामवाल की अपकमिंग फिल्म ‘खुदा हाफिज’ भी शामिल थी।

Picture courtesy: Third-party.

 

आपको बता दें कि, डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए इनमें पांच फिल्मों के प्रितनिधियों और स्टार्स को बुलाया, लेकिन विद्युत जामवाल को नहीं बुलाया। इसलिए विद्युत ने इस पर ट्वीट कर नाराजगी जताई। अब कंगना रनौत ने विद्युत के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए डिज्नी प्लस हॉटस्टार को शर्म करने के लिए कहा। कंगना रनौत ने लिखा है कि, “कितने शर्म की बात है कि एक आउटसाइडर को अब भी इस तरह से ट्रीट किया जा रहा है जबकि वो ऐसा करने वाले खुद एक आउटसाइडर है।”

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में अभिषेक बच्चन, अजय देवगन, आलिया भट्ट, वरुण धवन और अक्षय कुमार को बुलाया गया, लेकिन विद्यु जामवाल और कुणाल खेमू को नहीं बुलाया था। विद्युत जामवाल ने नाराजगी जताते हुए ट्वीट में लिखा था कि, “निश्चित तौर पर ये एक बड़ा ऐलान है!! सात फिल्में रिलीज के लिए निर्धारित हैं, लेकिन सिर्फ पांच को प्रतिनिधित्व के योग्य माना गया है। दो फिल्में और हैं, उन्हें कोई आमंत्रण प्राप्त नहीं हुआ। सफर अभी लंबा है। पहिया घूमता है।” वहीं दूसरी फिल्म ‘लूटकेस’ है, इसमें कुणाल खेमू लीड रोल में है।

विद्युत जामवाल ने ऐसे वक्त आपत्ति जताई है, जहां ऑडियंस स्टार किड्स और आउटसाइडर्स को बाहर करने के मुद्दे पर बहस चल रही है। इस मुद्दा की बहस सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद और भी तेज हो गई है और कंगना रनौत से पहले एक्टर रणदीप हुड्डा और जेनेलिया देशमुख ने विद्युत जामवाल का सपोर्ट किया है।

Story By Himanshi Chettiwal

Facebook Comments