Home मनोरंजन जगत करण जौहर को अब देश में सिर्फ इन लोगों पर भरोसा, बाकी...

करण जौहर को अब देश में सिर्फ इन लोगों पर भरोसा, बाकी सब को ट्विटर पर कर दिया अनफॉलो

717
0
Picture courtesy: Third-party.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब हर कोई उनके डिप्रेशन का कारण फिल्में ना मिलना बता रहे हैं और इसी बीच नेपोटिज्म का मुद्दा भी छिड़ गया है, जिसमें करण जौहर का खासतौर पर नाम सामने आ रहा है। मामला बढ़ने के बाद करण जौहर समेत 8 बड़े निर्माताओं पर बिहार में मुकदमा भी दर्ज किया गया।

बॉलीवुड फिल्म निर्माता और निर्देशकों में से एक कारण जौहर ने लोगों की तरफ से लगातार की जा रही ऑनलाइन ट्रोलिंग के चलते उन्होंने अपना फोन नंबर बदल दिया है और अपने ट्विटर अकाउंट से अपने सभी करीबी दोस्तों को अनफॉलो भी कर दिया है। करण जौहर के ऐसा करने पर वह लोगों के और निशाने पर आ गए हैं और सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वाले सभी लोग करण जौहर से बेहद गुस्सा है। इसी कारण उन्होंने अपने कई करीबी दोस्तों को अनफॉलो कर दिया है जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और काजोल जैसे कई मशहूर हस्तियां भी शामिल है।

Picture courtesy: Third-party.

बता दे कि, अब करण जौहर ने ट्विटर पर सिर्फ आठ लोगों को फॉलो किया हुआ है और उसमें से तो 3 उनके अपने प्रोडक्शन हाउस है। बाकी के पांच लोगों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अक्षय कुमार, शाहरुख खान और उनके प्रोडक्शन हाउस के सीईओ अपूर्व मेहता है।

साथ ही बिहार के एडवोकेट ने करण जौहर समेत 7 फिल्म निर्माताओं पर मुकदमा दर्ज करवाया है। एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा का आरोप है कि यह लोग इरादतन सुशांत की फिल्में रिलीज नहीं होने देते थे। फिल्म से जुड़े अवॉर्ड फंक्शन और दूसरे कार्यक्रमों में सुशांत को नहीं बुलाते थे। उसे साइडलाइन करके रखते थे, जिससे हताश और निराश होकर उन्होंने आत्महत्या का कदम उठाया।

Story By Himanshi Chettiwal

 

Facebook Comments