Home मनोरंजन जगत पहले दिन ही Love aaj kal को देखकर, दर्शको ने दिए Review

पहले दिन ही Love aaj kal को देखकर, दर्शको ने दिए Review

986
0
Picture source: Third party.

Love aaj kal review – वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई इम्तियाज अली की एक और रोमांटिक लव स्टोरी। जिसमें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आई। वैसे तो इम्तियाज का एक्सपेरिमेंट फेल नहीं होता है, लेकिन इस बार उनका एक्सपेरिमेंट फेल होता नजर आ रहा है।

जी हां, इम्तियाज अली की फिल्म “लव आज कल” को नेगेटिव सोशल रिएक्शंस मिल रहे हैं। दर्शक इस फिल्म को डिजास्टर बता रहे हैं। लोगों ने सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की “लव आज कल” को लेकर फनी मिम्स शेयर किए हैं। एक दर्शक ने तो आलिया की रोने वाली फनी मीम शेयर की है। वहीं दूसरे दर्शन ने फिल्म की कहानी, प्लॉट, एंटरटेनमेंट ढूंढते हुए एक मीम शेयर किया। इन कमेंट्स के अलावा ये फनी मिम्स अधिक वायरल हो रहे हैं।

एक दर्शक ने कहा सैफ की फिल्म के आगे कुछ नहीं है सारा की “लव आज कल”। आपको बता दे कि, 11 साल पहले सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की “लव आज कल” ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। सैफ की इस फिल्म को भी डायरेक्टर इम्तियाज अली ने ही बनाया था, लेकिन दर्शको ने सैफी की “लव आज कल” के मुकाबले सारा की “लव आज कल” को काफी बेकार और कमजोरी बताया है।

Picture source: Third party.

“लव आज कल” के सोशल रिएक्शंस से ये साफ हो गया है कि, इम्तियाज की अली की रोमांटिक स्टोरी दर्शकों को इस बार इंप्रेस नहीं कर पाई है। क्योंकि फैंस ने इस फिल्म को फ्लॉप बताया है। साथ ही एक फैन ने लिखा है कि ये फिल्म फूल टाइम बोरिंग है, डी ग्रेड फिल्म है और ये फिल्म बहुत ही बकवास है, ये आपके दिमाग की नसों को खराब कर देगी। इतना ही नहीं एक फैन ने कहा कि, अपना पैसा और वक्त बर्बाद मत करो। दर्शक की बातों को सुनकर कह सकते हैं कि “लव आज कल” इम्तियाज अली की कमजोर फिल्म है।

अब भले ही फिल्म की स्टोरी दर्शकों को लुभा नहीं पाई, लेकिन सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की एक्टिंग लोगों को पसंद आई है। दर्शकों ने दोनों एक्टर्स की एक्टिंग को सराहा है और उन्हें एक्टिंग पंसद आई है।

एक एक्सपर्ट्स के अनुसार, सारा और कार्तिक की “लव आज कल” पहले दिन 12 से 13 करोड़ की कमाई कर सकती है। इस फिल्म को लेकर बने बजट को देखते हुए फिल्म के 10 करोड़ तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का अनुसान भी सही साबित हो सकता है, क्योंकि बहुत से शहरों में इस फिल्म की एडवांस बुकिंग फुल हो चुकी थी।

Facebook Comments