Home मनोरंजन जगत KGF 2 में नजर आने वाली हैं रवीना टंडन, निभाएंगी ये किरदार

KGF 2 में नजर आने वाली हैं रवीना टंडन, निभाएंगी ये किरदार

972
0
Picture source: Third party.

KGF 2 के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। इस फिल्म कि दूसरी किश्त का इंतेजार खत्म होने वाला है। फिल्म की स्टारकास्ट में अब एक और बड़ा नाम जुड़ गया है। संजय दत्त के साथ-साथ अब इस फिल्म में एक्ट्रेस रवीना टंडन भी नजर आने वाली हैं। इसमें रवीना टंडन प्रधानमंत्री रामिका सेन की भूमिका में नजर आने वाली है। उनके नाम का खुलासा खुद डायरेक्टर प्रशांत नील ने सोशल मीडिया पर किया एक पोस्ट के जरिए ही दिया। उनका किरदार इंदिरा गांधी से प्रभावित बताया जा रहा है।

फिल्म का हिस्सा बनने पर प्रशांत ने रवीना टंडन का स्वागत करते हुए लिखते हैं कि, “डेथ वारंट जारी करनेवाली महिला आ गई.” KGF के सीक्वेल में रवीना टंडन को लिए जाने की चर्चा पिछले एक साल से चल रही थी जो कि अब सच हो गयी है।

Picture source: Third party.

KGF 2 में संजय दत्त विलेन का किरदार अदा कर रहे हैं। उनके नाम का एलान पिछले साल ही उनके जन्मदिन पर कर दिया गया था। जहां तक अन्य कलाकारों की बात है तो इसमें साउथ स्टार यश मुख्य भूमिका में हैं और साथ ही श्रीनीधि शेट्टी, अच्युत कुमार, अनंत नाग, नस्सर, वशिष्ठ सिम्हा, मालविका अविनाश, रामचंद्र राजू शामिल भी फिल्म का हिस्सा थे और हैं।

प्रधानमंत्री का किरदार KGF 1 में भी दिखाया गया था मगर उनके चेहरे को छिपाकर रखा गया था।

KGF 2 की शूटिंग खत्म होने के बाद ही इसकी रिलीज डेट का खुलासा किया जाएगा। 2018 में KGF 1 जब रिलीज हुई तो इसने सिनेमा के पर्दे पर धूम मचाया और काफी प्रशंसा भी बटोरी। प्रशंसकों में फिल्म काफी लोकप्रिय हुई और तभी से उसके पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार किया जाने लगा और अब भी इंतेजार जारी है।

इस फिल्म कि पहली किश्त के हिंदी वर्जन ने 44 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी। जैसे ही इस फिल्म कि और भी जानकारी सामने आती है हम आप तक पहुंचा देंगे।

Facebook Comments