Home मनोरंजन जगत उनके पुराने असिस्टेंट ने बताया कि कुछ समय पहले तक कैसी थी...

उनके पुराने असिस्टेंट ने बताया कि कुछ समय पहले तक कैसी थी सुशांत की हालत

683
0
Picture courtesy: Third-party.

हर रोज़ सुशांत सिंह राजपूत के केस में लगातार नए-नए बयान सामने आ रहे हैं। अब उनके पुराने असिस्टेंट अंकित आचार्या ने भी ‘इंडिया टुडे’ से बात की है। अंकित ने बताया कि जब वो सितंबर, 2019 में सुशांत से मिले थे, तब उनकी हालत कैसी थी।

अंकित ने कहा,

“मैं सुशांत भैया के साथ उनकी परछाई की तरह रहता था। करीब तीन साल तक उनके साथ ही रहा। फिर जब मैं अपने गांव से वापस आया, तो मुझे पता चला कि उनका पूरा स्टाफ अचानक अगस्त, 2019 में बदल दिया गया है। उनके नए बॉडीगार्ड्स ने मुझे उनसे मिलने नहीं दिया। मुझे लगता है कि रिया मैम ने स्टाफ बदलवाया था। लेकिन पता नहीं कि ऐसा क्यों किया।”

नए स्टाफ ने अंकित को क्या-क्या बताया?

अंकित ने आगे कहा,

“सुशांत भैया के नए स्टाफ ने मुझे बताया कि रिया मैम शॉपिंग, खाना और पूजा के सामान में काफी ज्यादा खर्च कर रही हैं। नए सर्वेंट्स ने बताया कि काफी सारी पूजा हो रही है. नहीं जानता कि ये पूजा क्यों हो रही थी।”

Picture courtesy: Third-party.

अंकित आगे कहते है कि,

“सुशांत भैया बहुत चिल रहा करते थे, लेकिन जब उन्होंने सितंबर, 2019 में मेरा अमाउंट क्लियर किया, तो मैं उनसे मिला था। तब वो मुझे काफी बदले हुए लगे। उन्हें डार्क सर्कल्स हो गए थे। एक बार भी उन्होंने स्माइल नहीं की। वो मुझे बहुत डिप्रेस्ड लगे। सुशांत भैया कभी भी अंदर से अपना कमरा बंद नहीं रखते थे। तीन साल में कभी ऐसा नहीं किया था। मैं उनके साथ रहा था, मैंने ये देखा था। मैं इस बात को पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं।”

जांच में क्या चल रहा है?

सुशांत के केस में मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच तनातनी बनी हुई है। बिहार पुलिस का कहना है मुंबई पुलिस उन्हें ठीक से जांच नहीं करने दे रही। इधर CBI जांच की मांग भी लगातार उठ रही थी। अब बिहार सीएम नीतीश कुमार ने भी CBI जांच की अनुशंसा की है। उन्होंने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी।

जब आप सभी इस केस को पहली नजर में देखेंगे तो आपको भी रिया ही कसूरवार लगेगी, लेकिन इस केस में अभी किसी परिणाम पर जाना सही नहीं होगा। इस केस में कहीं ना कहीं ठाकरे सरकार कछ छुपाने की कोशिश भी कर रही है।

Facebook Comments