राजकुमार-तृप्ति की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का नया गाना ‘मेरे महबूब’ जारी

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की अपकमिंग फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ सुर्खियों में छाया हुआ है. इस फिल्म का नया गाना रिलीज हो गया है। म्यूजिक कंपोजर की जोड़ी सचिन-जिगर ने ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ से अपना शानदार गाना ‘मेरे महबूब’ रिलीज किया. गाने के वीडियो में तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। यह गाना 90 के दशक की पृष्ठभूमि में बनाया गया है, जो फिल्म की पूरी थीम को दर्शाता है।

हाल ही में हुए म्यूजिक लॉन्च इवेंट के दौरान, ‘तेरे वास्ते’ फेम जोड़ी ने अपने क्रिएटिव प्रोसेस के बारे में बताया. सचिन-जिगर इस गाने के बारे में कहते हैं, ‘हम इस गाने के लिए 90 के दशक की कहानी कहने से प्रेरित थे. पूरी फिल्म में उन पुरानी यादों को ताजा किया गया है और हम चाहते थे कि ‘मेरे महबूब’ उस भावना के साथ जुड़ सके. हम हमेशा विजु शाह और नदीम-श्रवण जैसे दिग्गजों को अपना आदर्श मानते हैं, जिन्होंने हमें प्रभावित किया है।’

इस गाने को इसके कैचिंग बीट और पुराने जमाने पर आधारित पूरे सेटअप के लिए नेटिजेंस से काफी सराहना मिली है. यह गाना फिलहाल सभी म्यूजि?क स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है. टी-सीरीज, बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले ‘ड्रीम गर्ल’ के निर्देशक राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी. तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव की ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ से टकराएगी. ‘जिगरा’ का निर्देशन वासन बाला कर रहे हैं।

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के अलावा, कॉमेडी-ड्रामा में विजय राज, मल्लिका शेरावत, अर्चना पूरन सिंह, मुकेश तिवारी, अर्चना पटेल, राकेश बेदी, टिकू तलसानिया और अश्विनी कालसेकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top