‘जिगरा’ के ट्रेलर की रिलीज डेट आउट, आलिया और वेदांग रैना की आईं खूबसूरत तस्वीरें

जिगरा 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. आलिया भट्ट और वेदांग रैना स्टारर यह फिल्म दशहरा के समय दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. फिल्म का टीजर ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है. जिससे फिल्म की स्टोरी लाइन पता चल चुकी है और इसने फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. अब हाल ही में आलिया ने क्यूट सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फिल्म के ट्रेलर के बारे में अपडेट दी है. हालांकि उन्होंने ट्रेलर रिलीज की कोई ऑफिशियल डेट अनाउंस नहीं की है।

जिगरा में लीड रोल प्ले करने वाले एक्ट्रेस एक्टर आलिया और वेदांग ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर फूलों के साथ तस्वीरें शेयर कीं और फैंस को बताया कि जिगरा का ट्रेलर जल्द ही रिलीज किया जाएगा. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- फूलों का तारा का सबका कहना है , जिगरा का ट्रेलर जल्द आ रहा है. जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. हालांकि आलिया और वेदांग ने ट्रेलर की कोई ऑफिशियल रिलीज डेट अनाउंस नहीं की है लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ट्रेलर को 26 सितंबर को रिलीज कर सकते हैं।

कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने फिल्म का टीजर ट्रेलर रिलीज किया था. टीजर में आलिया अपने भाई (वेदांग) की प्रोटेक्टिव बहन के रूप में दिखाई दे रही हैं, जिसे पुलिस ने विदेश में गिरफ्तार कर लिया है. दर्शकों का एक्साइटमेंट बनाए रखने के लिए आलिया आए दिन फिल्म के पोस्टर शेयर या कुछ ना कुछ अपडेट शेयर करती रहती थी. अब फिल्म का टीजर ट्रेलर रिलीज हो गया है जिससे दर्शकों में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। आलिया ने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के साथ जिगरा को को-प्रोड्यूस भी किया है. जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top